प्रियंका चोपड़ा ने गंभीर चोट का ईलाज किया देसी नुस्खे से देखिए क्या हैं कारण

 प्रियंका चोपड़ा की गंभीर चोट:(priyanka chopra injury)

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी गंभीर चोट के कारण चर्चा में हैं। बॉलीवुड क्वीन प्रियंका, भारत से दूर रहकर भी अपने घाव का इलाज देसी तरीके से कर रही हैं। 

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर:(priyanka journey from Bollywood to Hollywood)

प्रियंका ने बॉलीवुड में अपने सुपर वर्कसे लाखों दिलों में छाप छोड़ने के बाद, अब हॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं। हालांकि, इस बार वह अपनी चोट के कारण से खास चर्चा में हैं।


फिल्म "The Bluff" की शूटिंग:(Shooting of "The Bluff":)

प्रियंका को उनकी आगामी हॉलीवुड फिल्म "The Bluff" की शूटिंग के दौरान एक स्टंट से गंभीर चोट लगी। इस चोट के बावजूद, उन्होंने शूटिंग जारी रखी और अपने पैर को पट्टी बांधकर काम किया।


देसी इलाज की चर्चा:(Priyanka Chopra traditional treatment)

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो और फोटो शेयर किए हैं, जिनमें उनके देशी इलाज की बातें सबसे अधिक चर्चा में हैं। एक वीडियो में उन्हें अपने पैर की सूजन को कम करने के लिए लहसुन (गार्लिक) को तलवे पर घिसते हुए दिखाया गया है।


फैंस की चिंताएं और प्रियंका का जवाब: (Priyanka Chopra react to fans)

इस पर एक हितचिंतक ने इसके बारे में टिप्पणी की, जिस पर प्रियंका ने जवाब दिया कि वह चिंता नहीं कर रही हैं और यह उपाय सूजन को कम करने में मदद करता है।



*प्रियंका की सोशल मीडिया गतिविधि:(priyanka chopra on social media)

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने शूटिंग के दौरान आई चोटों को दिखाया और अपने फैंस को चिंतित कर दिया।


लहसुन के लाभ:(Benefits of Garlic:)

1. सूजन कम करना:(reduce swell)

   लहसुन में एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण होते हैं, खासकर अलिसिन, जो सूजन पैदा करने वाले एंजाइम्स को अवरुद्ध करता है और सूजन को कम करता है।

2.प्राकृतिक दर्द निवारक:(Natural Pain Reliever)

   लहसुन में अलिसिन और अन्य सल्फर यौगिक होते हैं, जो दर्द के संकेतों को कम करते हैं। यह रक्त संचार बढ़ाता है और मांसपेशियों को राहत देता है, जिससे दर्द कम होता है।

Previous Post Next Post