"No uterus No Gyan" दीपिका पादुकोण की सपोर्ट में ये क्या बोली एक्ट्रेस

 खबरों की माने तो बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे को सितंबर में जन्म देने वाली हैं। रणवीर और दीपिका ने अपने फैंस को फरवरी में गुड न्यूज़ दी थी, लेकिन उसके बाद से सोशल मीडिया पर प्रेगनेंसी को लेकर अनेक कयास लगाए जा रहे थे। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि यह प्रेगनेंसी फेक है, तो कई लोग इस कपल को शुभकामनाएं दे रहे थे।


हाल ही में दीपिका पादुकोण का बेबी बंप वाले वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर स्पॉट हुए, तो लोगों ने माना कि दीपिका पादुकोण सच में प्रेगनेंट हैं। लेकिन जब दीपिका अपने आगामी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के प्री रिलीज इवेंट में हील्स (👠) पहनकर उपस्थित दिखीं, तो नेटिज़न्स ने उनको प्रेगनेंसी में हील्स न पहनने की सलाह दी और कुछ लोगों ने दीपिका को ट्रोल किया। लेकिन उन ट्रोलर्स को ऋचा चड्ढा ने करारा जवाब दिया, उनके इस कमेंट को बहुत लोगों ने लाइक किया और रिएक्ट भी किया।

फोटो:voompla Instagram account 


 क्या कहा ऋचा चड्ढा ने?

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने बेबाकी के लिए मशहूर हैं। हाल ही में हुई सोनाक्षी और जहीर की शादी की जब कुछ लोग निंदा कर रहे थे, तो ऋचा ने इस कपल का समर्थन किया था। अब ऋचा दीपिका के समर्थन में उतरी हैं। आपको बता दें कि अपने आगामी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के प्री रिलीज इवेंट में दीपिका पादुकोण ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस और पैरों में हील्स पहनकर आई थीं। उनके इस ड्रेस और हील्स के कारण कुछ लोगों ने दीपिका की प्रेगनेंसी को फेक बताया था, तो कुछ इनफ्लुएंसर्स ने हर एक की प्रेगनेंसी अलग होती है यह कहकर दीपिका का समर्थन किया था।

लेकिन ऋचा चड्ढा ने जो ट्रोलर्स को जवाब दिया है, उसकी बहुत तारीफ हो रही है। एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऋचा ने "यूटेरस नहीं तो ज्ञान नहीं" ऐसा लिखा। उनके इस बेबाक अंदाज को लोगों ने बहुत सराहा। 


ऋचा भी प्रेगनेंट हैं 

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा भी प्रेगनेंट हैं और उनका ९वां महीना चल रहा है। बॉलीवुड एक्सप्रेस की तरफ से ऋचा जी को बहुत सारी शुभकामनाएं।

Previous Post Next Post